दुनिया के सभी झगड़े और युद्ध को रोकने के लिए 40 असली चरणों

 

सावधान सभी प्रमुख नेताओं के पैसे डॉलर के मालिकों और रचनाकारों (जिसके लिए कृत्रिम रूप से 60 लाख से अधिक लोग मारे गए हैं, जो प्रथम और द्वितीय विश्व युद्ध, अलग हो गया था), एक अरब लोगों की आबादी को कम करने के लिए, एक नया विश्व युद्ध शुरू करना चाहता हूँ कि पता है! हम अभी भी इस पागलपन को रोकने के लिए एक कम समय है।

 

हमारा लक्ष्य: दुनिया को एकजुट करने के लिए और सभी युद्धों को रोकने के लिए। हम (कोई पैसा लाख से सभी चीजों की तुलना में अधिक से अधिक मूल्यवान) दुनिया में पुरस्कार, जो अधिक सभी की तुलना में पैसे की पेशकश। ऐसा करने के लिए, आप पढ़ सकते हैं और अपने देश के कम से कम 500 हजार लोगों की प्राप्ति के लिए, उनकी अपनी भाषा में युद्ध रोक सकता है कि निम्न तथ्यों को संवाद करने में सक्षम होना चाहिए।

 

दुनिया के सभी झगड़े और युद्ध को रोकने के लिए 40 असली चरणों

 

1. यह जीवन हमारे ग्रह पर शुरू हुआ जहां साकार करने के लिए महत्वपूर्ण है। वैज्ञानिकों ने साबित कर दिया के रूप में, हम अपने आसपास देखते हैं कि सब कुछ है, एक बिंदु वहां गया था। तो शुरू में हम सभी एकजुट थे, और हमारे ब्रह्मांड प्रजापति की सरासर सोचा द्वारा बनाई गई है! आप एक तस्वीर है, यह पेंटिंग बनाने वाले कलाकार नहीं है इसका मतलब है। एक जटिल सोचा-आउट डिजाइन है, तो यह जो डिजाइन डिजाइनर कर रहे हैं। प्रजापति के अस्तित्व से इनकार करने के लिए, ब्रह्मांड के निर्माता हम अपनी एकता का एहसास करने के लिए रोकते हैं, तो यह स्वार्थ और चरम चरणों से लड़ने के लिए नेतृत्व करेंगे ... सिर्फ मूर्ख और विसंगत है - क्रूरता और हमारे ग्रह पर ही नहीं हुआ है कि सभ्यता की ख़ुदकुशी ...

 

हमारे छोटे ग्रह है और उस पर लोगों के अरबों के सब - हमारी आकाशगंगा में एक छोटे से बिंदु और ब्रह्मांड के नजरिए से सब सभ्यता की मौत की तरह एक त्रासदी नहीं होगा। हम अपने भविष्य की देखभाल करने की जरूरत है। हम शांति या स्वार्थी शिकारियों के विध्वंसक के रूप में कार्य करने के लिए जारी अगर हम कैसे, दया, और शांति की उम्मीद कर सकते हैं?

 

2. यह तो सच है कि हम भी जिंदा है, जो ग्रह, पर पूरी दुनिया में जीने के लिए पर्याप्त नहीं है मन-मन है ... सब हम सूर्य की तुलना में छोटे 330 हजार बार की बड़े पैमाने पर है, जो एक छोटे से ग्रह पृथ्वी, पर ब्रह्मांड में उड़ रहे हैं कि महत्वपूर्ण है एहसास जीव, और हम सभी के लिए न सिर्फ जीवन और विकास के लिए स्वतंत्र हैं, सभी जरूरतों के लिए एक आम घर और अंतरिक्ष यान, लेकिन यह भी हम सभी को उपलब्ध कराने के एक माँ,? हम unworthily की आबादी के साथ ग्रह का इलाज करेंगे, तो निश्चित रूप से हम दूर दुनिया और होनहार अवसरों के लिए खुला हो जाएगा?

 

कौन है, भले ही घर में हम बीमार अपने काम से, हम वहाँ हो जाएगा की जरूरत है? वैज्ञानिकों का मानना ​​है कि हमारी आकाशगंगा में बुद्धिमान जीवन रूपों के साथ 100 मिलियन से अधिक ग्रहों का अस्तित्व संभव स्वीकार करते हैं। वह कोई जीव एक लाख गुना होशियार या समझदार अमेरिका की तुलना में, हम सीखना चाहिए जो कि वहाँ सोचता है लेकिन अगर मानव अहंकार, बहुत बड़ी है।

 

दुनिया की आबादी का 3 99.9% battlefields पर और युद्ध के खिलाफ आत्मा की गहराई में मरने के लिए नहीं चाहता! और केवल 0.01% और बड़े निगमों के साथ जुड़े ग्रह पर स्वार्थी मूर्खों सामग्री संवर्धन के लिए एक विश्व युद्ध चाहते हैं! क्यों हमारे शरीर में 75 खरब कोशिकाओं दुनिया में रहते हैं और केवल 7 अरब लोगों को हथियार और युद्ध के बिना रहने के लिए सहमत नहीं हो सकते हैं? यह हमारी एकता को समझते हैं और लोगों की किसी भी शिकायत और झगड़े को रोकने के लिए समय है!

 

सच भाषा - शांति की भाषा के शब्दों के बिना परमात्मा या सच्चाई को समझने। दुनिया में किसी भी बात की बात - यह आविष्कार किया शब्दों का एक आधा-बुद्धि है ... हम भी ईमानदारी की उनकी समझ में सीमित कर रहे हैं। हमारी आत्मा सो रहे हैं, और उनके दिलों को बंद कर दिया और कर रहे हैं की वजह तम्बाकू और शराब के लिए कई कटौती कम की अंतरात्मा की आवाज के साथ भी संबंध ... इसलिए, किसी भी लोगों के शब्दों में, और विशेष रूप से राजनेताओं और आलोचक - हमें विभाजित और ... झगड़े और युद्ध के लिए नेतृत्व तो सच के लिए मत देखो कई लोगों के लिए जाना जाता है अपने स्वयं के या दूसरों के शब्दों में ...

 

दुनिया में 4. सभी लोग - यह देशवासियों, पृथ्वी के लोग ... विभिन्न भाषाओं, देशों और झंडे में विभाजन - दूसरों के लिए और अंधा प्रस्तुत करने के डर से लोगों को रखने के लिए घातक धोखा है। देशवासियों की हत्या पर प्रतिबंध लगाता है, जो विवेक, - दुनिया में एक मौलिक कानून होने के लिए! और उसके साथी देशवासियों, हम विवेक, और प्रेम का अधिकार, खुफिया कानूनों आवश्यक नहीं कर रहे हैं वहाँ गढ़े है, जहां घर ... पर, एक भाई की तरह से इलाज की जरूरत है ... और खिलाती कानून की मौजूदा प्रणाली वास्तव वजह से कानून का उल्लंघन करने के लिए बस का निर्माण एक सामंजस्यपूर्ण समाज में अपने जीवन के लिए संघर्ष नहीं है कि हर दिन गुणा। हम पहले समझ लेना चाहिए, और उसके बाद पृथ्वी पर सभी लोग समझते हैं कि - हमारे देशी देशवासियों है। इसलिए, किसी भी युद्ध - ग्रहों और ब्रह्मांड के रूप में हद तक सभी देशवासियों के चेहरे में अवैध और अराजकता ...

 

शाश्वत आत्मा को पढ़ाने के लिए अंतरिक्ष - पृथ्वी पर 5. लाइफ अस्थायी और क्षणिक सपना है। होश में वैज्ञानिकों और खगोलविदों के अनुसार, भौतिक शरीर में मौजूद नहीं है मन के लिए अंतरिक्ष तारकीय धूल और मौत से लोगों से बना रहे हैं, यही कारण है कि अन्य व्यक्ति के शाश्वत चेतना को मारने बस असंभव है! हर हत्या के बाद आत्मा अपने जीवन में से एक का बदला लेने के लिए जब तक हत्यारे और उसके रिश्तेदारों का बदला लेने के लिए मार डाला जाएगा। इसलिए, युद्ध बनाने और आक्रामकता, क्रोध, आक्रोश, बदला और हत्या करने के लिए लोगों से आग्रह करता हूं जो लोग - लोगों को धोखा देने की कोशिश कर रहे हैं जो पागल, धोखा deceivers या कठपुतली कलाकारों है।

 

युद्ध की इच्छा - अचेतन की निशानी खुद से नफरत है, और इसलिए यह किसी और के जीवन के लिए अनुचित है! हम इस धरती पर सभी मेहमानों कर रहे हैं! सभी एक बार एक और दुनिया के लिए गया था ... यह है कि इन घटनाओं में तेजी लाने के लिए मूर्ख है ... यह है कि यह आने वाले समय और परीक्षा है, क्योंकि ब्रह्मांड द्वारा प्रदान की गई सबक सीखने के लिए समय है करने के लिए आवश्यक है ...

 

6. मौत रियल केवल पहले ही मर चुका है क्या है। शरीर की राख पहले ही मर चुका है। लेकिन हर कोशिका शाश्वत चेतना उत्साहित। अनन्त अदृश्य आत्मा के बारे में उनकी दृष्टि है - यह आदमी का असली सार है कि इसका मतलब है। हम आत्मा नहीं दिख रहा है, लेकिन यह पेड़ चेतन की अदृश्य जड़ों और पत्तियों के रूप में जीवन देता है। इसलिए, आदमी बताया जाता है कि उन सभी जो - एक साधारण नश्वर मृत शरीर - खुद को और दूसरों को धोखा दे! जीव केवल मोहित कर सकते हैं लोगों के अन्य शवों को मारने के लिए कॉल करें! केवल नश्वर शरीर को दिखाने के लिए जो तस्वीरें और वीडियो, - भ्रम और स्वयं को धोखे में गोता लगाने के लिए योगदान ... लेकिन हम उनकी शाश्वत आत्मा के ज्ञान के लिए प्रयास करना चाहिए!

 

7. सुझाव मानसिक भय मीडिया, सिनेमा, तस्वीरों के माध्यम से लोगों को - सम्मोहन और मानसिक उत्पीड़न का एक रूप है। उच्च आध्यात्मिक और नैतिक विकास के ही लोग योग्य एक बड़ी दर्शकों के साथ संवाद करने के लिए। अंतरात्मा की आवाज के बिना लोगों को जल्दी से पूरा शहर और देश के लिए उनकी मानसिक छूत हस्तांतरण, ताकि वे मीडिया के लिए अनुमति नहीं दी जा सकती है। लोग वायरस महामारी से डर रहे हैं, लेकिन आधुनिक मीडिया प्रौद्योगिकी यानी तुरन्त, गंदगी प्रभावी मानसिक वायरस फैल रहे हैं। उनका मुख्य उत्पादों को एक अश्लीलता, आक्रामकता, लालच, ईर्ष्या, अभिमान और डर जाता है ... यह बहुत बचपन से ही दर्शकों की चेतना को प्रभावित करता है कि दोष के एक "गुच्छा" है! , टीवी सम्मोहन, सम्मोहन बंद करें खबर बंद कर देते हैं! धोखे और युद्ध करने के लिए लोगों को पैदा कर रहा है, समाज देश के कम से कम एक लोगों के लिए शब्द आक्रामकता, आलोचना और घृणा को प्रकाशित करने वाले सभी उन लोगों से अलग! उसके बाद, आप डर से धरती पर शांति मुक्त हो जाएगा रक्षा, मजबूत और समझदार हो जाते हैं!

 

हॉरर फिल्मों, रोमांच और किसी भी फिल्मों और हत्या के तत्वों के साथ खेल बर्बर हैं, और मानसिक रूप से बीमार लोगों का इलाज किया जा करने के लिए!

 

8. सभी युद्धों मूर्खों बना दिया है और सत्ता और पैसे के लिए डरपोक लालची कर रहे हैं! किसी भी हथियार लोग जीवित रहने के डर से बाहर नहीं है। लेकिन हथियार होशियार लोग नहीं कर सकता है, इसके विपरीत, यह लोगों को बेवकूफ बना देता है! हमारे शरीर में 75 खरब कोशिकाओं का कोई समझदार स्वस्थ कोशिकाओं को हथियार ऊपर आता है और अन्य लोगों के साथ लड़ाई! और लड़ने के जो लोग - कैंसर हो गया है और मौत का कारण बन ... क्यों अपने खुद के शरीर से सीख अलग जीवन प्रणालियों की अखंडता के साथ सद्भाव में रहने के लिए है।

 विश्व की जनसंख्या का 


9 99.9% battlefields पर और युद्ध के खिलाफ आत्मा की गहराई में मरने के लिए नहीं चाहता! बड़े निगमों के साथ जुड़े ग्रह पर गैर-मनुष्य का केवल 0.01% सामग्री संवर्धन के लिए एक विश्व युद्ध चाहते हैं! क्यों हमारे शरीर में 75 खरब कोशिकाओं दुनिया में रहते हैं और केवल 7 अरब लोगों को हथियार और युद्ध के बिना रहने के लिए सहमत नहीं हो सकते हैं? यह हमारी एकता को समझते हैं और लोगों की किसी भी शिकायत और झगड़े को रोकने के लिए समय है!

 

निगमों के 


10 मालिकों कृषि को नष्ट करने और रोकने के लिए लोगों को पर्यावरण के अनुकूल अक्षय ऊर्जा स्रोतों से छुपा बंद कर देना चाहिए। धीरे धीरे एक वायरलेस सस्ती ऊर्जा स्रोतों को उपलब्ध कराने, तेल, गैस और कोयले का परित्याग।

 

11. ऐसा लगता है कि युद्ध या विकलांग और अनाथ आम लोगों को खो साकार करने के लिए महत्वपूर्ण है। प्रथम विश्व युद्ध (1914-1918), द्वितीय विश्व युद्ध (1941-1945) और तीसरे भोजन और जानकारी विश्व युद्ध (1945-1991) जनसंख्या की कमी के साथ और सभी खूनी डॉलर की योजना है दुनिया की सबसे बड़ी कंपनियों में लागू करने के लिए समाप्त हो गया। और कागज के एक सरल टुकड़े के रूप में दशकों के लिए डॉलर के हथियारों का निर्माण करने के लिए पहली जगह में अपने मूल्य के सोने के बराबर के बिना छपा हुआ है। "डॉलर" कैंडी रैपर बनाने के लिए दुनिया के सभी देशों के लोगों का सबसे बड़ा धोखा है! इसके अलावा, 1945 के बाद से मृत शरीर से बनाया गया है, जो किसी भी जीव पोषण खमीर, के लिए विषाक्त खतरनाक खाद्य पदार्थों के एक बड़े पैमाने पर लगाए जाने है, वहाँ कई खाद्य पदार्थों के लिए जोड़ा गया है और 2-3 बार से एक व्यक्ति के जीवन छोटा।

 

 

 

12. प्रत्येक व्यक्ति के जीवन ग्रह पर बहुत महंगा है। इसलिए, कोई भी उसे से छोटा या कमजोर कर रहे हैं जो उन लोगों की जान लेने के लिए सत्ता और पैसे के लिए लालच की खातिर विचार को रोकने का अधिकार है!

 

 

 

13. हर कोई युद्ध और क्रांतियों कोई विजेता हैं एहसास है कि महत्वपूर्ण है! लोगों को या खुशी के लिए अच्छा नहीं लाई कभी नहीं ग्रह के इतिहास में न तो युद्ध और क्रांति अधिक! इसके विपरीत, युद्ध और सामाजिक उथल-पुथल रक्त, आघात और जीवन भर के दुख लाया ...

 

 

 

14. हम मनुष्य के लिए पृथ्वी के लिए वर्तमान घर जमीन का एक छोटा सा टुकड़ा है, और पूरे ग्रह नहीं है एहसास करने की जरूरत है! एक युद्ध लोग पूरे ग्रह के हित में नहीं काम करते हैं, लेकिन किसी भी देश के हित में करने के लिए प्रेरित करते हैं जो उन लोगों द्वारा उकसाया है। राष्ट्रवाद और देशभक्ति केवल एक देश - आक्रामकता, युद्ध और आत्महत्या की आबादी राज़ी करने के लिए एक तरीका है। युद्ध का फल राष्ट्रों के भाग्य के बारे में परवाह है, जो स्वार्थी लोगों का केवल एक छोटा सा समूह भी आनंद मिलता है। यहां तक ​​कि लोगों के लिए आम लोगों को नहीं समझते स्वार्थी।

 

 

 

यह वे कर रहे हैं की तुलना में छोटे और कमजोर कर रहे हैं जो उन लोगों के खिलाफ हिंसा के कारण संभव है कि यह विचार है कि मानता हूँ जो खुद को दोषी लोगों के एक परिणाम के रूप में दुनिया के सभी युद्धों में 15। संचित है और अपनी ऊर्जा की दुनिया में जारी की लेकिन एक बार एक व्यक्ति और एक देश के रूप में, एक बुमेरांग मिलता है। इस तरह ब्रह्मांड के मौलिक कानून है, तो यह चक्का काम करता है! इसलिए एक ही समय में बुद्धिमान खुद को कल्पना जो केवल मूर्ख युद्ध की साजिश रचने ... कमजोर की रक्षा और अपने आप में विश्वास हासिल करने के लिए मदद करने के लिए जानें!

 

 

 

16. झगड़े और हमलावरों की साजिश रचने के युद्धों से प्यार है और माफ करने के लिए सक्षम नहीं हैं।

 

"जब तक लोग जानवरों का उपभोग के रूप में, वे एक दूसरे को मार देंगे। खुशी और प्यार काटना नहीं कर सकते हत्या और दर्द के बीज बोता है, जो आदमी। " (पाइथागोरस, महान गणितज्ञ और वैज्ञानिक)

 

 

 

एक पशु की मौत हो जाती है, तो बदला और आक्रामकता के लिए भय, घृणा और प्यास की भावनाओं को कोशिकाओं में संग्रहित है और लोगों के लिए भोजन से स्थानांतरित कर रहे हैं। यह क्रोध और जीवन के प्रति नफरत का वायरस के रूप में, एक संक्रमण की तरह है। और फिर इस आक्रामकता लोगों को असंतोष और संघर्ष को जन्म देती है। और झगड़े और अपमान से युद्ध की शुरुआत। एक कहावत भी है "मांस खाता है, जो वह दुनिया में युद्ध प्रोत्साहित कर रही है।" इसलिए, हत्या और हिंसा के बिना खाद्य उत्पादों पशुओं और मनुष्यों के लिए सबसे उपयुक्त है!

 

 

 

17. यह निगम सभी मीडिया, टीवी, रेडियो, समाचार पत्र, और दुनिया में पैसे के मालिक को पता है कि महत्वपूर्ण है - बस भी अधिक लोगों को वश में रखना करने के लिए निगमों के मालिकों के लिए मुद्रित और वितरित कर रहे हैं! और अब निगमों के बीच एक युद्ध है! ऐसे युद्धों में लोग - बस तोप का चारा; वे में मारे गए हैं आनंद लेते हैं और अपने प्यार के साथ दूसरों को प्रसन्न कर सकते हैं, जो अपने बच्चों को ... उठा सकता है, जो मजबूत और स्वस्थ, सबसे मजबूत इरादों वाली ...

 

यह सभी युद्धों में कहने के लिए समय आ गया है, "नहीं!", यह पागलपन के प्रवाह को रोकने के लिए समय है!

 

 

 

निगमों के मालिकों बड़े निगमों की योजनाओं के अनुसार, यह टीका में 80% द्वारा, Chemtrails (Chemtrails), जहर जीएमओ भोजन, शराब और तंबाकू दुनिया की आबादी को कम करने की योजना बना रही है ... संयुक्त राज्य अमेरिका में ही है, और 'तीसरी दुनिया' की जनसंख्या के रूप में नरसंहार कर रहे हैं। लोगों के 80% पहले से ही संक्रमित है और अब धीरे-धीरे मर रहा है ...

 

 

 

निगमों के निजी मालिकों अपनी निगमों की शक्ति बढ़ रही है, जबकि ग्रह की जनसंख्या कम करने के लिए प्रयास कर रहे हैं। लेकिन इन निगमों के मुख्य अपशिष्ट उत्पादों हमारे ग्रह जहर है कि कचरा समाप्त होता है।

 

 

 

"हम रूस में मदद करने के लिए चाहिए और रूस अगर मैं में हिटलर को देखने के लिए किसी भी परिस्थिति में नहीं करना चाहते हैं, हालांकि, हम जर्मनी में मदद मिलेगी और उन्हें एक दूसरे के साथ के रूप में संभव के रूप में कई को मार डालो करने के लिए चाहिए जीत रहा है [द्वितीय विश्व] युद्ध जर्मनी जीत रहा है कि देखते हैं विजेताओं। " (हैरी एस ट्रूमैन, 33 वें अमेरिकी राष्ट्रपति)

 

 

 

हम द्वितीय विश्व युद्ध से पहले, जर्मनी पूरी तरह से निगमों के मालिकों के द्वारा कब्जा कर लिया था कि याद रखना चाहिए! अपने लक्ष्य के लिए अपने स्वयं के व्यक्तिगत स्वार्थी उद्देश्यों के लिए तोप चारे के रूप में जर्मनी के लोगों का इस्तेमाल किया गया। जर्मनी में निगमों के निवेश 475,000,000 ($ 475,000,000) की राशि। यह 120 मिलियन (। 120 मिलियन डॉलर) में निवेश किया "मानक तेल", "जनरल मोटर्स" - 35 000 000 (। 35 मिलियन अमरीकी डालर) आईटीटी - 30 लाख, और "फोर्ड" -। 17.5 मिलियन के लिए  (1941 )

 

पूर्ण द्वितीय विश्व युद्ध उग्र हो गया था, निगमों, क्योंकि सत्ता के लालच की जर्मनी द्वारा वित्त पोषित। सभी मानव जाति का मुख्य दुश्मन हैं हम सभी के लिए संघर्ष करना होगा - यह सत्ता, धन और दूसरों पर कुछ लोगों के अहंकार की झूठी शान के अस्थायी भ्रम का लालच है!

 

युद्ध में किया गया था, जो किसी को भी, अंदर युद्ध में कोई विजेता हैं कि वहाँ जानता है। सभी पीड़ितों कर रहे हैं! हम अब नई युद्ध, लड़ाई या अपमान एक से बचने कर सकते हैं!

 

ग्रह पृथ्वी के 18. जल्द ही, बड़े निगमों नष्ट हो जाएगा हथियार - अपने सबसे बड़े ज्वालामुखी और बर्बाद कर दिया सभी कुलीन वर्गों। खुशी खोजने के लिए है - केवल या मानव जीवन का मुख्य उद्देश्य है क्योंकि इसलिए, युद्ध और हत्या के लिए पैसे वादा करता हूँ उन सभी जो, अपने पैसे के साथ शापित हो जाएगा। और अपने कुलीन वर्गों और हत्यारों वे कम से कम एक व्यक्ति को मारने के पैसे के लिए बुक कर रहे हैं, तो हो सकता है, या कभी नहीं पैसे के लिए हत्या है। इसलिए, यह बहुत देर हो चुकी, बहुत से लोगों को एक बुद्धिमान निर्णय है।

 

 

 

शांति के लिए 19. लड़ - यह आपकी सेहत के लिए जहर पीने की तरह है! डॉलर या "स्वतंत्रता", "लोकतंत्र" और "देशभक्ति" की शैतानी नारे के लिए युद्ध शुरू - स्वयं को धोखे और अपराध है। तो एक बार हम नेपोलियन और हिटलर शुरू कर दिया ... लेकिन किसी भी द्वितीय विश्व युद्ध शुरू नहीं किया है, जो स्लाव, द्वारा बंद कर दिया गया ...

 

मन और शब्दों का ही उसकी ताकत का इस्तेमाल करते हुए युद्ध में स्वास्थ्य के लिए है, लेकिन दुनिया के लिए पीने के लिए जानें!

 

 

 

20. 2000 साल से अधिक ग्रह पृथ्वी पर सभी युद्ध राजधानी की एक बड़ी संख्या के हाथों में दिया गया है, जो उन लोगों में अधिक कार्य शुरू किया। बिग पैसा, राजधानी, समय के साथ, एक पागल आदमी या एक जानवर से भी बदतर है कि एक प्राणी प्रस्तुत करना। यह महान संपत्ति और निगमों को जो दिग्गज और कुलीन वर्गों के लोगों के लिए आम लोगों के विचार नहीं है एहसास करने के लिए महत्वपूर्ण है। उनके लिए, आम लोग - यह है कि वे अपने लाभ के लिए उपयोग करें, जो प्रिंटर, के लिए सिर्फ एक उपभोज्य स्याही है। अब काफी हद तक युद्ध और विजय के बारे में खेल से जुड़ा हुआ है जो युवा, - समय उनके जीवन ऊर्जा देने और झूठे मूर्तियों सोचा।

 

 

 

मनुष्यों से भर जाता है, जो जीवन की ऊर्जा, अक्सर बुरी आदतों और इच्छाओं पर विनाशकारी उद्देश्यों के लिए खर्च किए। इसलिए, आप पैसे के लिए एक बेहतर इस्तेमाल का पता लगाना चाहिए, और युवा लोगों को प्रकृति ने उन्हें दिया गया है कि उन रचनात्मक बलों के लाभ के लिए खर्च करने के लिए सीखना चाहिए!

 

 

 

21. यह महसूस करने के लिए महत्वपूर्ण है कि शादी से पहले यौन संबंधों को बढ़ावा देने के - युद्ध के एक हथियार। अमेरिका के पूर्व विदेश विभाग के अधिकारी विलियम ब्लम, वह 6 लाख लोगों को इन संरचनाओं के अस्तित्व के लगभग 70 वर्षों के लिए सीआईए और नाटो के शिकार थे था कि भर्ती कराया। प्रचार व्यभिचार और शादी से पहले यौन संबंध, परिवारों के लाखों लोगों के जीवन को नष्ट कर दिया गया। सिर्फ 10 साल से अधिक है, मीडिया, टीवी के माध्यम से सूचना युद्ध के प्रभाव और (लोगों का ध्यान नजर रखने के लिए सीआईए द्वारा बनाई गई) इंटरनेट, माताओं गर्भपात या उनके 450 से अधिक लाख बच्चों की हत्या करने के लिए प्रेरित कर रहे थे! डब्ल्यूएचओ के मुताबिक, हर साल 50-60 लाख गर्भपात से अधिक जगह लेता है!

 

 

 

प्रसिद्ध अमेरिकी राजनीतिज्ञ विलियम फुलब्राइट लिखा है: "एक संयुक्त राज्य अमेरिका में हम स्पष्ट रूप से युद्ध करने के लिए आदी है कि निराशाजनक धारणा हो जाता है। पिछले कई वर्षों के लिए, हम युद्ध की स्थिति में हैं, या, या तुरंत दुनिया में कहीं भी एक युद्ध शुरू करने के लिए तैयार है। युद्ध और सैन्य अभिन्न हमारी रोजमर्रा की जिंदगी का हिस्सा है, और हिंसा हो गया -। हमारे देश में सबसे महत्वपूर्ण उत्पाद " युद्ध से ध्यान हटाने के लिए अमेरिका में किया जाता हिंसा, भ्रष्टाचार और हत्या के तत्वों के साथ वीडियो और उत्तेजित खेल के 90% से अधिक। ऐयाशी युवा को प्रेरित करने व्यभिचार के लिए युवाओं, और आत्महत्या, साथ ही देशद्रोह, हिंसा और हत्या के अन्य लोगों के रूप में सिर करने के लिए और भी खराब शॉट्स।

 

यह शुद्धता की भूल अवधारणा को पुनर्जीवित करने के लिए समय है, और माताओं चूल्हा के संरक्षक, और अपने बच्चों की नहीं हत्यारों बन जाते हैं!

 

 

 

22. यह फिल्म देखने के लिए "सभी मानव जाति के लिए अपील" और यह दूसरों के लिए सिफारिश करने के लिए महत्वपूर्ण है। इस उपचार से अपने आप को बचाने के लिए कर सकते हैं: https://yadi.sk/i/PxE9pInSevxcq

 

23. यह सभ्यताओं और युद्ध के विनाश के मूल कारणों के आधार संगीत में बुरी आदतों को महसूस करते हैं कि करने के लिए महत्वपूर्ण है! Clairvoyants और वैज्ञानिकों को मंगल ग्रह के विनाश वहाँ जीवन था, और विश्व की जनसंख्या में ही नष्ट कर दिया गया है कि सुझाव है कि विश्वास कर रहे हैं। सबसे उन्नत शोधकर्ताओं सबूत रॉक कि वहाँ है ... मंगल ग्रह के प्राणियों के अंत में एक परमाणु युद्ध में मंगल ग्रह के सभी सभ्यता के आत्म विनाश के लिए नेतृत्व जो स्वार्थ और अहंकार की चरम रूपों, उनके दिमाग आक्रमण को मजबूत किया है, जो संगीत के समान भाग्य, के विनाशकारी ताल के लिए प्रयोग किया जाता का मानना ​​है कि मानव कोशिकाओं, पौधों चट्टान से सूख नष्ट कर देता है, जोर से ताल मन बेचैन, आक्रामक और चिड़चिड़ा लगभग सब कुछ बना देता है। रॉक किसी भी व्यक्ति को चोट लगी है और एक नैतिक राक्षस में बदल सकते हैं। रॉक विवेक, अंतर्ज्ञान और शांति (आंतरिक खुशी) के बंधन टूट जाता है। शुद्ध संगीत - यह एक नैतिक कानून है। एक रॉक - शांति के विध्वंसक, खुशी और नैतिकता नष्ट कर।

 

 

 

24. यह देखने के लिए और मस्तिष्क की कोशिकाओं के विनाश के बारे में करीब "ध्वनि और रोष" फिल्मों का हिस्सा है और प्रचार और झूठे विनाशकारी संगीत संगीत मूर्तियों के माध्यम से लोगों में आक्रामकता और घृणा को बढ़ाने के लिए महत्वपूर्ण है।

 

 

 

25. देखें और हस्तांतरण फिल्म मानव मस्तिष्क पर मीडिया और टेलीविजन के हानिकारक प्रभावों की "अपने दिमाग में लक्ष्य" मानव मन सब पर ध्यान केंद्रित को मजबूत! टीवी समाचार या लंबे समय तक एक घंटे से देखो - इस सम्मोहन का एक आम रूप है! टेलीविजन सिर्फ इस बात के लिए बनाया! टीवी, सिनेमा खबर है और एक तोता या इस ज़ोंबी प्रस्तुत करना। कैसे ईमानदारी से कॉन्स्टेंटिन अर्नेस्ट: "हमारे दर्शकों हम उनके प्रसारण के साथ उन्हें मनोरंजन है ... वास्तव में, हम व्यवहार के पैटर्न के लिए उन्हें पूछने के लिए लगता है कि"

 

 

 

"कैसे दुनिया में युद्ध को रोकने के लिए": 26. देखें और सब दृष्टान्त का हिस्सा?

 

यहाँ से खुद को बचाओ: https://yadi.sk/i/4XhwoRyzf9rLa

 

 

 

27. घड़ी एक फिल्म और प्रथम और द्वितीय विश्व युद्ध के प्रायोजकों में से सब से गुजरती हैं।

 

 

 

28. देखें और सभी फिल्म हस्तांतरण "विश्व युद्ध के 3 हथियार।"

 

यहाँ से खुद को बचाओ: https://yadi.sk/i/HDQ-2IICeDVoU

 

 

 

29. देखें और सभी फिल्म हस्तांतरण "कैसे कुछ भी हत्या के बिना युद्ध रोकने के लिए।"

 

यहाँ से खुद को बचाओ: https://yadi.sk/i/HDQ-2IICeDVoU

 

 

 

30. नीचे फिल्मों में सुप्रीम खुफिया के साथ अपने विवेक के रिश्ते को जगाने, और ब्रह्मांड के नियमों को जानने के लिए शुरू करते हैं। तब चेतना प्रत्येक वह एक और क्या चाहता हो जाता है कि बार-बार स्थगित कर दिया ...

 

 

 

मैं) "झगड़े और युद्ध को रोकने के लिए 12 तरीके"

 

यहाँ से खुद को बचाओ: https://yadi.sk/i/fehCiUAkfACoV

 

 

 

द्वितीय) "क्षेत्र में 3000 संदेशों का रहस्य"

 

यहाँ से खुद को बचाओ: https://yadi.sk/i/t08gGiHyeDW6n

 

 

 

तृतीय) सार्वभौमिक संदेश ब्रह्मांड के रखवालों

 

 

 

यहाँ से खुद को बचाओ: https://yadi.sk/i/eadFkNNNf9qoi

 

 

 

31. यह पापों और अंधे स्वार्थ के दोष के लिए प्रार्थना और तपस्या करने के लिए सभी देशों के लोगों को प्रोत्साहित करने के लिए आवश्यक है, लाखों हमारे समय के नरसंहार के लिए भारतीय, अफ्रीकी, ऑस्ट्रेलिया और लोगों के नरसंहार के दौरान मारे गए।

 

 

 

32. यह सब लोगों को अनंत काल में एक हैं एहसास है कि लोगों को प्रोत्साहित करना चाहिए।

 

 

 

33. यहां तक ​​कि अर्थशास्त्रियों मांस उद्योग में ही बहुत हानिकर है कि इस बात की पुष्टि। और वह जीवित प्राणियों के लिए आक्रामकता और हिंसा लाता है कितना? हममें से कोई भी मांस पर दम घुट बनना चाहता था, और अभी तक हम लोगों को, हमें प्रिय प्राणियों के संबंध में ऐसा कर रहे हैं! हम इस नरसंहार रोकना होगा, और लोगों को हो रही द्वारा शुरू करने के लिए ... "यह जीवन को बनाए रखने कि बहुत संदिग्ध है, हम मरे हुए जानवरों के मांस की जरूरत है। सब्जियों और अनाज के लिए हमें एक पूर्ण, प्रचुर मात्रा में, पौष्टिक, उच्च कैलोरी खाद्य दे। कोई उचित विचार होने के लिए व्यक्ति की आवश्यकता नहीं है उन्होंने लाश पर खिलाया। " (महान अंग्रेजी वैज्ञानिक और अर्थशास्त्री एडम स्मिथ)

 

 

 

शुरू करने के लिए 34. किसी भी युद्ध के लिए काफी आसान है लेकिन खत्म करने के लिए मुश्किल! युद्ध - यह सभी बच्चों और माताओं के खिलाफ एक अपराध है! सभी युद्धों शापित माताओं कर रहे हैं! किसी भी युद्ध - जीत के लिए प्रायश्चित नहीं कर सकते हैं कि एक अभिशाप! युद्ध में कोई विजेता नहीं है। सभी प्रभावित होते हैं: अपंग, गरीब, अपमानित, दीन! यह बदला लेने और युद्ध के लिए अपनी इच्छा से बह गुस्से और ऊर्जा के विचारों को अनुमति देने के समाचार मीडिया के जहर से अपनी चेतना को शुद्ध करने के लिए महत्वपूर्ण नहीं है।

 

 

 

दुनिया भर से 35. रूस, यूक्रेन से स्लाव, और लोगों को एक साथ आते हैं और कॉर्पोरेट जगत के लिए मालिक के लिए मजबूर कर सकते हैं। स्लाव हमेशा हमलावरों बंद कर दिया और एक महान आपदा से दुनिया को बचाने के लिए। वे हमेशा युद्ध के खिलाफ किया गया है और उन्हें बचने के लिए हर संभव प्रयास किए गए हैं। स्लाव हमेशा सभी लोगों की दोस्ती के लिए किया गया है! शत्रुतापूर्ण मीडिया आक्रामकता रूस या यूक्रेन के बारे में झूठ बोलते हैं। इन देशों में लोगों को वे भारतीय जनजातियों, आदान-प्रदान, खड़ा लोगों और उनकी भूमि vlastvuya झगड़ा बस के रूप में, तीसरे बलों, ब्रिटिश और यूरोपीय नेताओं झगड़ा! स्लाव कंधे और नेताओं को आम लोगों को झगड़ा करने के लिए निषेध कंधे में शामिल होना होगा!

 

 

 

जो भारत को बर्बाद कर दिया और टेलीविजन, मीडिया और विकृत फिल्मों के माध्यम से गरीबी और संस्कृति का क्षरण बोलना सबसे अमीर लोगों में से एक लाए हो? अंग्रेजी। कौन जापान पर परमाणु बम गिरा दिया, और आंख में 120 से अधिक हजार लोगों को छोड़ने के बिना incinerated? कौन पौधों हिटलर प्रायोजित? बैंकर्स संयुक्त राज्य अमेरिका और ब्रिटेन। कौन इराक में 500 से अधिक हजार बच्चों को मार डाला? करुणा और प्रेम के लिए नहीं था, जो नाटो से बेईमान सैनिकों। वे खुद के भय में रहते हैं! नाटो आतंकवादियों पापों के लिए पश्चाताप करने के लिए और शैतान डॉलर के लिए काम करना बंद करने के लिए समय है! यह कंपनियों के हितों की खातिर लोगों की हत्या को रोकने के लिए समय है!

 

 

 

आप, यूरोप, यूक्रेन और संयुक्त राज्य अमेरिका के निवासियों को एक भ्रातृवध से संबंधित युद्ध के लिए बुला रहे हैं 36., दे दो! धमकाना जेल, तो जेल जाना। लेकिन यह है - नहीं अपने युद्ध! युद्ध में, सभी लोग - एक तोप का चारा! सभी अपने हथियार डाल, कोई भी लड़ना होगा! पूंजीपतियों, खुद को अपनी मुट्ठी के साथ लड़ रहे हैं बैंकरों करते हैं। युद्ध के खिलाफ दुनिया की आबादी का 99.9%! केवल मूर्ख और

 

madmen की लालच की खातिर या देश के नए पैच के लिए एक युद्ध शुरू जिन लोगों की स्वार्थी इच्छाओं को पूरा करना चाहते हैं!

 

 

 

आज हर किसी से 37. हमारे पैसे के लिए हमें के रूप में नष्ट कर रहे हैं कि निगमों को प्रायोजित करना बंद कर सकते हैं, हर किसी के लिए निगमों द्वारा बनाई गई हैं, जो अन्य दवाओं, खरीद और शराब, सफेद रासायनिक चीनी और नमक, खमीर और उनमें से जहरीले उत्पादों, सिगरेट और पीने के बंद कर सकते हैं सुस्ती और दुनिया के लोगों के नरसंहार।

 

 

 

अब से 38., आप के लिए हजारों साल साबित पारंपरिक तरीकों, के इलाज का पता लगाने कर सकते हैं; शरीर को शुद्ध करने के लिए प्रौद्योगिकी का उपयोग करें। अपने शरीर के साथ काम करते हैं और इसे समझने के लिए जानें। समझो, अपने शरीर का सम्मान करते हैं और उसे खराब नहीं: प्रयास करें। फार्मेसियों अब खुद कर रहे हैं क्योंकि, फार्मेसी उत्पादों के बिना ऐसा करने के लिए प्रयास करें - मानव स्वास्थ्य पर व्यापार की तरह। एक स्वस्थ जीवन शैली के लिए, अपनी उपलब्धियों का ख्याल रखना हो जाओ, दूसरों की मदद!

 

 

 

39. प्रयोगशालाओं या रासायनिक उर्वरकों में कारखानों संगदिल रोबोट में उगाई जाने वाली दुकानों में समतल, पर बगीचे में बढ़ता है, और क्या नहीं खाने की कोशिश करें। ग्रह जहरीला कचरा दूषित करने के लिए नहीं सावधान रहो - प्लास्टिक और अन्य "रसायन शास्त्र"; फिर अपनी अंतरात्मा की आवाज स्पष्ट हो जाएगा, और ग्रह धन्यवाद!

 

 

 

40. सभी का ध्यान तमाशा परेशान याद रखें कि: सिनेमा, वीडियो और टीवी शो, साथ ही पृथ्वी पर हर व्यक्ति के खिलाफ जाता है, जो आज द्वितीय विश्व युद्ध, से अपना ध्यान हटाने के लिए बनाया निष्प्राण कंप्यूटर गेम! खेलों झूठी बहादुरी के साथ लोगों को प्रेरित और मानव जाति के लिए असली मदद से विचलित करने के लिए बनाई गई हैं। शांति के संरक्षक बन जाता है जो कोई भी है, वह वास्तविकता में एक नायक बन गया है!

 

 

 

हम शांति रखवाले की एसोसिएशन के सभी सक्रिय सदस्यों को धन्यवाद और उन्हें पृथ्वी पर सभी मौजूदा पैसे और चीजों के और अधिक महंगा है कि कुछ देने के लिए खुश हो जाएगा।

 

 

 

यह साइट के माध्यम से हमसे संपर्क करें और संपर्क में रखने के लिए काफी है।

 

लेकिन तुम सिर्फ शांति के संरक्षक हो सकता है - और इनाम गौरव को साफ करता है के लिए इच्छा के बिना, इस तरह की गतिविधियों के रूप में, पुरस्कार की उम्मीद के बिना मदद करने के लिए स्वेच्छा से। और हमारी परियोजना में भागीदारी के सभी मानव जाति के विकास के पाठ्यक्रम को बदलने के लिए सर्वोच्च पुरस्कार माना जा सकता है।

 

 

 

हमेशा याद रखें कि सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि - नहीं एक इनाम है, और दुनिया में शांति की खातिर अपने बहुत भागीदारी। शायद यह द्वितीय विश्व युद्ध के कारण है क्योंकि आप बंद कर दिया जाएगा और इसे आप एक इनाम के रूप में प्राप्त कर सकते हैं कि पैसे से भी अधिक महंगा हो जाएगा।

 

 

 

सबसे महंगी कभी पैसे के लिए (हवा, धूप, हवा, सुख, शांति) को बेच दिया है कि कृपया ध्यान दें।

 

भगवान तुम्हारे साथ प्रेरणा, सच है peacemakers, विश्व के रखवाले हो!