क्या हर किसी को याद करने के लिए महत्वपूर्ण है?


1) हम सब - एक! पूरा का हिस्सा है और दुनिया में सभी घटनाओं को प्रभावित कर सकते हैं - यह हम सभी के, हमारे पूरे ब्रह्मांड, वैज्ञानिकों के अनुसार, एक बिंदु से दिखाई दिया, तो दुनिया में सब कुछ है कि हम एकजुट हो रहे हैं एहसास है कि महत्वपूर्ण है। हम सब - एक परिवार। मैं तुम्हें हूँ और तुम मैं कर रहा हूँ कर रहे हैं।

 

2) ग्रह तो सभी विचारों को अक्सर साफ, सोचा द्वारा बनाई गई है! आप कुछ करने से पहले, आप हमारी दुनिया सोचा की शक्ति द्वारा बनाया गया था कि याद करने की जरूरत है। हम हम बढ़ाया जाता है (कभी कभी कभी कभी हजारों बार, और कई बार लाखों) लगता है कि सब कुछ। यह केवल अच्छा के बारे में सोचने के लिए और "शांति रखवाले" कई लोगों को बदलने में मदद मिलेगी और पृथ्वी पर आक्रमण बंद हो जाएगा कि विश्वास करने के लिए इसलिए महत्वपूर्ण है। यह लोगों के मन जहर और उन्हें complicit लाभ झगड़े, और कभी कभी युद्ध जो बनाता है बकवास है, - झगड़े से नकारात्मक फिल्मों और समाचार, अपमान के देखें।

 

3) विवेक को मारने के लिए एक आदमी को मनाही! अन्य आदमी क्या चाहता है - इस कानून है और यह उसके बारे में भूल गया है, जो हमेशा के लिए किया गया है के लिए वह अनिवार्य रूप से प्राप्त करता है, विवेक बर्बाद कर दिया है। प्रत्येक व्यक्ति को लोगों को कनेक्शन के किसी भी जीवित प्राणी की हत्या पर प्रतिबंध लगाता है जो अंतरात्मा की आवाज के साथ समाप्त होता है केवल जब युद्ध शुरू कर रहे हैं एहसास है कि महत्वपूर्ण है!

 

अधिक दुनिया में आदमी की कोई भावना मृत्यु हो गई। (मर रहा है और पृथ्वी की भावना का समय लिफाफा) पृथ्वी तत्वों की शरीर के लिए - मृत्यु केवल पहले ही मर चुका क्या है के लिए मौजूद है। इसलिए, सभी तर्कों, आलोचना, खोने के डर से आक्रामकता

शरीर और सभी युद्धों egregors डार्क (अंधेरे सामूहिक सोचा-रूपों) धोखा कर रहे हैं।

 

4) आत्मा और विवेक के नियंत्रण से बाहर है कि मन - शैतान है। शैतान-बनाया हुआ मन भाषाओं, देशों, झंडे, नाम, सीमा, हथियार, मानव कानूनों में लोगों को डिवाइडिंग - इस अलगाव और झगड़े की ओर जाता है जो सभी मानवता, के एक वैश्विक धोखा है।

 

5) अधिक आप दूसरों को देते हैं, और आपको मिलता है। निश्चित रूप से यह यार, तुम सूचना नहीं है?

 

अधिक एक व्यक्ति लालच के बिना, और वह घटनाओं के माध्यम से ब्रह्मांड से ही मदद हो जाता है और उसके जीवन में प्रकट होता है, शांति के दिल रखवाले से बनाता है। यह दुनिया में सब पैसे से ज्यादा कीमती है और अधिक है। हम हमारे ग्रह पृथ्वी के सभी लोगों की मदद करने के लिए कैसे एक योजना है। आप ईमानदारी से खुद को और दूसरों के लिए दुनिया में शांति और खुशी की कामना करते हैं, तो हम खुश हो जाएगा।

 

आप शांति रखवाले के निर्देश पर अब कार्य कर सकते हैं।



शांति के लक्ष्य के रखवाले:

 

1) सभी लोगों ब्रह्मांड में हर व्यक्ति वह क्या चाहता है और वह दूसरों को क्या चाहता है, मुख्य रूप से नहीं हो जाता है एहसास है कि मदद करने के लिए! अन्य लोग चाहते हैं कि तथ्य यह है, वह अनिवार्य रूप से हो जाता है! इसलिए, क्रोध, आक्रामकता और शातिर आलोचना - आत्म विषाक्तता के जहर की तरह।

 

2) स्वार्थ और कागज पैसे निष्प्राण उच्च मूल्यों के मूल्य में सारे देश और पैसे के लिए की जरूरत में जीवन (विश्वास के सुझाव के झूठे मूल्यों का सृजन, आस्था के सुझाव को खरीदने, दुनिया के सभी देशों की नकदी प्रबंधन के लिए एक एकल मुद्रा के निर्माण के लिए द्वितीय विश्व युद्ध प्रायोजित कि निगमों के मालिकों की लालच की गुलामी से मुक्ति स्वार्थ और प्रतिस्पर्धा का एक जीवन) पीपुल्स की मैत्री से ऊपर की वृद्धि हुई।

 

3) दुनिया के सभी देशों में सामंजस्य और उन सब झगड़े और युद्धों का एहसास है कि मदद करने के लिए - बनाया है और लालच मालिकों के पैसे की खातिर मीडिया से परिलक्षित होता है जो एक धोखा है! यह कहना है कि कई बार मीडिया दोहराया है कि अगर लोगों को किसी भी झूठ पर विश्वास

परिणामों के बारे में है, लेकिन वे कारणों के बारे में कभी बात नहीं। सच्चा ज्ञान - सभी घटनाओं की सही कारणों का अहसास है।

दुनिया की जानकारी का 90% से विकृत है! पैसे के लिए लालच की खातिर दुनिया में किए गए अपराधों के 95%।

 

4) लोगों को लालच, स्वार्थ का मुख्य कारण है जो पैसे के धर्म की प्रतिकूलता, समझने में मदद करने के लिए,

विनाश और ग्रह की ख़ुदकुशी।

 

हम शांति के सारे देश के ऊपर खरीदने के लिए हाल ही में स्थापित किया गया था, जो पैसे के धर्म, परित्याग, तो लोगों के लाखों लोगों के बर्बाद और दुख के लिए प्रेरित किया, सब अहंकार की दहलीज लाभ चरम रूप को अभिव्यक्त किया है, इस ग्रह के विनाश और वापस पाने के लिए यह साल लाखों के रूप में था, व्यक्तिगत काम की असली उत्पादों का आदान-प्रदान, आज की समस्याओं का अरबों का हल हो जाएगा!

 

इससे पहले, पैसे के बिना लोगों को मुक्त करने के लिए तहे दिल से खाद्य विकसित करने के लिए एक दूसरे के घरों के निर्माण में मदद! लोग इतने दयालु और मददगार थे! और धार्मिक लोगों से पैसे के निर्माण के साथ हमेशा की तरह, एक सामान्य प्राकृतिक और शुद्ध भोजन के लिए बस्ती और उपयोगिताओं के खाने के लिए भी पर्याप्त पैसा नहीं पर्याप्त पैसा नहीं है। और इसके अलावा, दुनिया के कई हिस्सों में हवा, नदियों, झीलों और समुद्र जहर हैं खाद्य उत्पादन trinkets: विभिन्न संकुल, बोतलें, कैंडी रैपर और अपनी ही जमीन पर रहने वाले लोगों के लिए आवश्यक नहीं है जो अन्य रसायन विज्ञान,!

 

कंक्रीट इमारतों अनजाने में रासायनिक उत्पादों और कचरे द्वारा जहर स्वच्छ हवा और पानी की कमी से, हानिकारक विद्युत चुम्बकीय तरंगों फोन और अन्य प्रौद्योगिकी को बंद भुगतना से आरक्षण पर रहने वाले लोग, शहर स्वच्छ ऊर्जा की कमी से ग्रस्त है। एक ही रास्ता खुद को और प्रकृति मदद - भूमि के लिए कदम और शुद्ध पारिस्थितिक सामग्री (मिट्टी या लकड़ी) के भवन का निर्माण करते हैं।